Awaaz India Tv

मायावती-अखिलेश यादव-प्रियंका गांधी सरकार पर क्यों हुई हमलावर !

मायावती-अखिलेश यादव-प्रियंका गांधी सरकार पर क्यों हुई हमलावर !

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने के मौके पर विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने मायावती ने ट्विटर पर लिखा , ”यूपी बीजेपी सरकार द्वारा ’बदलाव के 4.5 वर्ष’ का विज्ञापन और दावे अधिकांश हवा-हवाई और जमीनी हकीकत से बहुत दूर. इनकी कथनी और करनी में अंतर होने के कारण खासकर यहां की बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई आदि से जनता की बदहाली जग-जाहिर.”

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है, ”चौवन गुजरे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के, किसान, गरीब, महिला और युवा पर अत्याचार के, बेरोजगारी, महंगाई, नफरत और ठप्प कारोबार के, बहकावे, फुसलावे वाली, जुमलेबाज सरकार के”

इसके अलावा अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा, ”नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास.”

वहीं, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा है, ”यूपी सरकार को चाहिए था कि 4.5 सालों पर जनता के सवालों का जवाब दे, लेकिन नहीं. फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ. लाखों खाली पदों पर नौकरियां देने और लटकी भर्तियां कराने पर, किसान को गन्ना, गेहूं, धान, आलू के दाम देने में, बिजली के दाम कम करने में, महंगाई रोकने में यूपी सरकार फेल रही.”

बता दें कि सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने के मौके पर 19 सितंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी सरकार की ‘उपलब्धियों’ को सामने रखा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *