Awaaz India Tv

मायावती 7 सितबंर को लखनऊ में करेंगी ब्राह्मणों का मार्गदर्शन

मायावती 7 सितबंर को लखनऊ में करेंगी ब्राह्मणों का मार्गदर्शन

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पूरी तरह चुनावी मोड़ में है. इसी तहत को पार्टी के रणनीति को धार दे रही है. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के अनुसार बसपा अध्यक्ष मायावती पहली बार 7 सितंबर को लखनऊ में जनसभा को सम्बोधित करेंगी।  पार्टी द्वारा आयोजित ब्राह्मण अर्थात प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का समापन समारोह लखनऊ में आयोजित होंगा। इस सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आये ब्राह्मणों को मायावती सम्बोधित करेंगी.

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के अनुसार कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए इस सम्मेलन का आयोजन किया जायेंगा। बसपा अध्यक्ष मायावती के मार्गदर्शन से ही इस सम्मेलन का समापन होंगा।

सतीश चंद्र मिश्रा का दांवा है की 2007 की तरह 2022 में बसपा बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेंगी. मायावती द्वारा अक्सर किये जानेवाले मनुवादी संबोधन पर सतीश चंद्र मिश्रा ने स्पष्टीकरण दिया. उन्होंने कहा की जो लोग उच्चवर्णीय और निचली जातियों के बीच दूरी पैदा करने की कोशिश करते हैं, उनके लिए इस शब्द का संबोधन किया जाता है.

बसपा नेता ने कहा की मायावती द्वारा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के माध्यम से ब्राह्मणों को सम्बोधित करने से समूचे प्रदेश में एक अच्छा मैसेज जायेंगा, जिसके कारण तेजी से ब्राह्मण समाज बसपा से जुड़ जायेंगा और यही समाज मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने में अहम् भूमिका निभायेंगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *