Awaaz India Tv

जयभीम ऐप संविधान दिन 26 नवंबर से आपके मोबाइल पर

जयभीम ऐप संविधान दिन 26 नवंबर से आपके मोबाइल पर

जयभीम शार्ट वीडियो ऐप के संदर्भ में देशभर के युवा काफी उत्साहित है, शुरू में इसकी लॉन्चिंग डेट 5 दिसंबर को कही गई थी. लेकिन युवाओं के जबरदस्त रिस्पांस को देखते हुए अब इस ऐप को देश के संविधान दिन से अर्थात 26 नवंबर 2021 से लॉन्च किया जायेंगा, जयभीम ऐप के CEO गिरीश वानखेड़े ने यह जानकारी दी, उन्होंने कहा की जयभीम ऐप के बारे में युवाओं में जबरदस्त क्रेज है, देशभर के युवा लगातार इस ऐप को जल्द लॉन्च करने की डिमांड कर रहें थे. युवाओं की स्पिरिट और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अब इस ऐप को 26 नवंबर से आप अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते है.

जयभीम शार्ट वीडियो ऐप का टीज़र दुबई “मिड डे इंटरनॅशनल” आयकॉन अवॉर्ड के वक्त लांच किया गया. युवाओं के ध्येय, सपने तथा आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इस ऐप को निर्मित किया गया है. दुबई में इंटरनेशनल मीडिया तथा फिल्म सेलिब्रिटीज के समक्ष जयभीम ऐप का धमाकेदार लॉन्चिंग किया गया. इस मोबाइल ऐप के माध्यम से देश के छोटें-बड़े शहरों से युवाओं के टैलेंट को प्लैटफॉर्म मिलेंगा ऐसी उम्मीद गिरीश वानखेडे इन्होने जताई. युवाओं की क्रिएटिविटी को प्रोत्साहित करना तथा उनके ध्येय तथा सपनों को पूरा करने की लिए ये ऐप प्रभावी तरीके से मार्गदर्शन करेंगा। साथ ही जिन युवाओं के वीडियोस वायरल होंगे, तथा अच्छा परफॉर्म करेंगे उन्हें धनराशि भी मिलेंगी.

जयभीम ऐप का उद्देश्य केवल मनोरंजन मात्र नहीं है. विविध क्षेत्र के वीडियोस भी इस ऐप में होंगे. अभी इसका फर्स्ट लुक लांच किया गया है. अभी इसमें और फीचर्स है जिसके बारे में समय-समय पर अवगत किया जाएंगा. जयभीम ऐप के माध्यम से मनोरंजन के साथ व्यवसाय तथा शिक्षा के बारे में भी वीडियोस प्रसारित किये जायेंगे. यह ऐप युवाओं के पर्सनालिटी डेवलपमेंट में सहायक साबित होंगा.

दीक्षाभूमि नागपुर से 14 अक्टूबर 2021 को धम्मचक्र प्रवर्तन दिन के अवसर पर जयभीम शार्ट वीडियो ऐप का प्रोमो वीडियो लॉन्च किया गया. इस अवसर पर आवाज इंडिया टीवी के डायरेक्टर अमन कांबले, प्रीतम बुलकुण्डे, प्रफुल भालेराव प्रमुखता से उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *