Awaaz India Tv

देश का मीडिया आरएसएस का दलाल : राहुल गांधी

देश का मीडिया आरएसएस का दलाल : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तथा केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने जंतर-मंतर पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संविधान पर हमला हो रहा है। संसद में हम दलित, किसानों, पिछड़ों, महिलाओं की उठाए तो हमें बात नहीं करने देते हैं। राज्यसभा में पहली बार सांसदों को मारा गया और पीटा गया। नरेंद्र मोदी किसानों पर अत्याचार करते हैं। जो उनका है उनसे छीनते हैं और फिर उन्हें देशद्रोही और खालिस्तानी कहते है।


INC SC Dept द्वारा दलित बेटी के न्याय की लड़ाई लड़ने के लिए आयोजित ‘संसद घेराव’ प्रदर्शन में वो बोल रहें थे. इस अवसर पर अनु. जाती विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा महाराष्ट्र के ऊर्जामंत्री डॉ. नितिन राऊत प्रमुखता से उपस्थित थे.

उन्होंने कहा कि मोदी ने नोटबंदी की, जीएसटी लागू की। इस देश की जो रीढ़ की हड्डी है छोटे उद्योग वाले उन्हें नष्ट कर दिया है। कोरोना के समय हमने जनता को सीधे पैसा देने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने सिर्फ अपने 3-4 उद्योगपतियों को पैसा दिया। इसी बीच उन्होंने मीडिया का जिक्र करते हुए कहा कि मीडियावाले हमारे मित्र हैं लेकिन वो देश का काम नहीं कर रहे हैं। वो 2-3 उद्योगपतियों, मोदी और आरएसएस का काम कर रहे हैं।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि देश की जनता को सबकुछ समझ में आ रहा है। अब आहिस्ते-आहिस्ते दलितों में, किसानों में, गरीबों में एक आवाज सुनाई देगी। जो धीरे-धीरे बढ़ती जाएगी और फिर एक दिन वो आवाज तूफान बन जाएगी और नरेंद्र मोदी को उठाकर बाहर फेंक देगी।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब जी ने, महात्मा गांधी ने इस देश को एक बात सिखाई है कि डरो मत, डरो मत इन कायरों से डरो मत। यह लोग खोखले हैं। जिस दिन देश इन लोगों से डरना बंद कर देगा, उस दिन यह लोग भाग जाएंगे। यह दिखाई नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हमारा काम, कांग्रेस पार्टी का काम, एससी-एसटी विभाग का काम, युवा कांग्रेस का काम सिर्फ देश को यह याद दिलाना है कि देश का व्यक्ति किसी भी शक्ति से नहीं डरता है और किसी भी शक्ति के सामने खड़ा हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *