Awaaz India Tv

‘ये सब मिलकर पागल बना रहे हैं’, Prakash Ambedkar ने ‘गोर्मेंट आंटी’ वाला मीम शेयर कर शरद पवार पर बोला हमला

‘ये सब मिलकर पागल बना रहे हैं’, Prakash Ambedkar ने ‘गोर्मेंट आंटी’ वाला मीम शेयर कर शरद पवार पर बोला हमला

एनसीपी चीफ शरद पवार का पीएम मोदी के साथ मंच शेयर करना अब प्रकाश आंबेडकर को भी पसंद नहीं आया है. प्रकाश आंबेडकर ने एक मीम शेयर कर एनसीपी अध्यक्ष पर हमला बोला है.

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार मंगलवार (1 अगस्त) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुरस्कार समारोह में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम में शरद पवार की मौजूदगी से महाविकास अघाड़ी के नेताओं ने भी नाराजगी जताई हैं. इन राजनीतिक घटनाक्रम के बाद वंचित बहुजन आघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने शरद पवार की आलोचना की है.

प्रकाश अंबेडकर ने एक मीम शेयर कर शरद पवार की आलोचना की है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ”जब आप किसी चीज़ को अलग-अलग नजरिए से देखते हैं, तो आपको एहसास होता है कि ‘गोर्मेंट आंटी’ सही थी. यदि आप (शरद पवार) नफरत, जातिवाद और मौत के सौदागर (भाजपा) के साथ जाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें. लेकिन पक्षपातपूर्ण स्टंट करके महाराष्ट्र और भारत के लोगों को मूर्ख मत बनाओ. शरद पवार हमेशा दोमुंहे रहे हैं. वे एक से शादी करते हैं और दूसरे के साथ रहते हैं.

इस ट्वीट में प्रकाश अंबेडकर ने एक महिला का मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कुछ दिन पहले संबंधित मीम में महिला ने अपशब्द कहकर सरकार की आलोचना की थी. महिला ने आलोचना करते हुए कहा कि हर कोई हमें पागल बना रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर इस महिला की पहचान ‘गोर्मेंट आंटी’ के नाम से हुई.

याद रहें की अजित पवार ने 40 विधायकों के साथ बगावत कर दी और एनसीपी में फूट पड़ गई है. पार्टी टूटने के बाद चार-पांच दिनों तक अजित पवार गुट और शरद पवार गुट एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे. लेकिन इसके बाद दोनों गुटों के नेता शांत हो गये हैं. दोनों गुटों के नेता विधान भवन क्षेत्र में हंसते-बतियाते या एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. पार्टी के इस रुख से दोनों गुटों की भूमिका को लेकर लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *