Awaaz India Tv

कांवड़ यात्रा में बच्चों को गांजा और शराब पीने की दिलाई जाती है ट्रेनिंग :ओमप्रकाश राजभर

कांवड़ यात्रा में बच्चों को गांजा और शराब पीने की दिलाई जाती है ट्रेनिंग :ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कांवड़ यात्रा पर क्रांतिकारी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा में बच्चों को गांजा और शराब पीने की ट्रेनिंग दिलाई जाती है. भाजपा को शिक्षा रोजगार, महंगाई से मतलब नही. इससे ध्यान हटाने के लिए कांवड़ यात्रा स्कीम चलाते हैं. राजभर ने कांवड़ यात्रा को गांजा, शराब पिलाने की यात्रा बताया और कहा ये काम योगी जी करते हैं. कांवड़ यात्रा होगी, शराब के ठेके खुले रहेंगे, भाजपा के दफ्तर और इनके काम चलेंगे, लेकिन शिक्षण संस्थान बंद हैं.

राजभर ने कहा कि गरीब के बच्चों को शिक्षा से दूर करने के लिए कांवड़ यात्रा का आयोजन होता है. कांवड़ यात्रा से कोई इंजीनियर, दरोगा, आईएएस, पीसीएस नहीं बन सकता. कांवड़ यात्रा पर पुष्प वर्षा करने की जगह वो पैसा शिक्षा पर खर्च करना चाहिए. उन्होंने कुम्भ को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि पिछली सरकार ने कुम्भ पर 900 करोड़ खर्च किया, इन्होंने 4600 करोड़. अगर 900 से बढ़ाकर 1500-2000 करोड़ खर्च कर देते तो बाकी 2600 करोड़ शिक्षा पर खर्च करते, लेकिन इनकी ऐसी मंशा नहीं.

ओमप्रकाश राजभर मान्यवर कांशीराम साहब के कारण राजनीती में आये. शुरू में उन्होंने बसपा में काम किया. लेकिन मायावती से विवाद के बाद उन्होंने सुहेलदेव राजभर समाज पार्टी बनायी। योगी सरकार में वो कैबिनेट मंत्री थे लेकिन समाज को न्याय दिलाने में सक्षम नहीं होने के कारण उन्होंने मंत्रिपद से इस्तीफा दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *