Awaaz India Tv

आकाश आनंद हुए सक्रिय : बसपा कार्यकर्ताओं की क्लास

आकाश आनंद हुए सक्रिय : बसपा कार्यकर्ताओं की क्लास

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बसपा के नेशनल कोर्डिनेटर और युवा चेहरे आकाश आनंद भी सक्रिय हो गए है. आज उन्होंने लखनऊ के बसपा कार्यालय में पार्टी के कुछ जिम्मेदार लोगों के साथ मीटिंग की. आकाश आनंद पहली बार आज खुलकर सामने आये. उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण बाते साझा की और सुझाव भी दिए. हाला की आज की मीटिंग इन्डोअर थी लेकिन इससे आकाश आनंद के सक्रिय राजनीती के संकेत मिले है.

आकाश आनंद को अबतक ग्रासरूट पर काम करते हुए नहीं देखा गया. उन्होंने आज बसपा अध्यक्ष मायावती की तरह इन्डोअर मीटिंग की. लेकिन सूत्रों के अनुसार आनेवाले दिनों में वो प्रदेश का दौरा कर सकते है. आकाश आनंद को राजनीती में स्थापित होने के लिए लोगों के बीच जाकर काम करना होंगा। जिस तरह बहन मायावती जी ने अपने शुरू के दिनों में काफी संघर्ष करके एक ऊँचा मक़ाम हासिल किया था. उसी तरह आकाश आनंद लोगों की नब्ज को समझ पाते है तो निश्चित तौर पर वह युवा नेता के रूप में आगे आ सकते है.

बता दें कि बीएसपी के नेशनल कॉर्डिनेटर बनाए गए आकाश ने लंदन के एक बड़े कॉलेज से एमबीए की डिग्री हासिल की है. 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव हारने के बाद सहारनपुर की रैली में मायावती ने उन्हें लॉन्च किया था. इसके बाद कई रैलियों में वो माया के साथ मंच पर दिखे थे. बसपा के सूत्र बताते हैं कि चुनाव में वह प्रचार और संगठन में मायावती के साथ सक्रिय भूमिका निभा सकते हैं. खासकर युवा और नए वोटरों के बीच बीएसपी को पहुंचाने में मायावती आकाश की मदद ले सकती हैं.

Image : Vimal Varun FB Page

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *