Awaaz India Tv

फिर गिरफ्तार हुए MLA टी राजा सिंह, मायावती ने किया था आगाह, पैगंबर खिलाफ कथित टिप्पणी

फिर गिरफ्तार हुए MLA टी राजा सिंह, मायावती ने किया था आगाह, पैगंबर  खिलाफ कथित टिप्पणी

भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह को एक धर्म विशेष के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी के आरोप में एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। तेलंगाना पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता टी राजा सिंह को हैदराबाद में उनके आवास से पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया।

बता दें कि मुसलमानों के खिलाफ अपने विवादित बयानों के लिए कुख्यात तेलंगाना के हैदाराबाद शहर के गोशामहल के विधायक राजा सिंह ने नाम लिए बिना इस बार पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देते हुए अपना नया वीडियो जारी किया था. इसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया और अब उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

तेलंगाना पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता टी राजा सिंह को हैदराबाद में उनके आवास से पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया। नेता के कथित बयान के लिए 23 अगस्त को बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे। निलंबित भाजपा विधायक टी राजा सिंह को मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद देर शाम कोर्ट से जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

बता दें कि (एआईएमआईएम) के प्रमुख असददुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर कहा था की यह स्थिति राजा सिंह के नफरत फैलाने वाले भाषण का सीधा नतीजा है. उन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाना चाहिए. मैं फिर से शांति बनाए रखने की अपनी अपील दोहराता हूं. हैदराबाद हमारा घर है, इसे सांप्रदायिकता का शिकार नहीं होना चाहिए.

इससे पहले बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा था की क्या यह बीजेपी नेतृत्व की जिम्मेदारी नहीं बनती है कि वह अपने लोगों को संयमित और नियंत्रित रखकर देश में अमन-शान्ति कायम रखने के साथ-साथ विदेशों में भारत की छवि को भी आघात लगने से बचाए.”

बीजेपी तेलंगाना में हिन्दू-मुस्लिम कार्ड खेलना चाहती है जिसके कारण वो जानबूझकर ऐसे मामलों को हवा देती रहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *